Homeमनोरंजनलाइव परफॉर्मेंस के दौरान अरिजीत सिंह ने उठाया झूठा खाना, वीडियो वायरल

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अरिजीत सिंह ने उठाया झूठा खाना, वीडियो वायरल

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के गाने लोगों के दिलों को छू जाते हैं। उनके लाइव कॉन्सर्ट को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इन दिनों 'आशिकी-2' सिंगर अपने इंटरनेशल ट्रिप पर हैं। कुछ दिनों पहले एड शीरन के साथ लंदन में उन्होंने कॉन्सर्ट किया था, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे।

हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड में बिर्मिंघम में भी लाइव परफॉर्म किया, जिसमें फैंस का जमावड़ा साफ तौर पर देखने को मिला। हालांकि, इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जहां अरिजीत सिंह परफॉर्म करते हुए स्टेज से खाना हटा रहे हैं। एक तरफ जहां उनके कुछ फैंस इस बात के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ इसे ड्रामा भी बता रहे हैं और उन पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।

अरिजीत सिंह का लाइव परफॉर्मेंस से वीडियो हुआ वायरल

अरिजीत सिंह का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन खाने के बाद वहीं पर जूठन रख देते हैं, जहां अरिजीत परफॉर्म कर रहे हैं। जैसे ही सिंगर ने वह खाना स्टेज पर देखा, तुरंत ही वह गए और खाना उठाकर सिक्योरिटी गार्ड को दे दिया। इसके बाद उन्होंने फैन की तरफ देखकर हाथ जोड़े और कहा, "ये मेरा मंदिर है और आप यहां पर खाना नहीं रख सकते"। आपको बता दें कि जब फैन ने ऐसी हरकत की, उस दौरान अरिजीत सिंह अपने गाने 'ए दिल है मुश्किल' पर परफॉर्म कर रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये अपने काम के प्रति रियल भक्ति को दर्शाता है, गॉड ब्लेस यू"।

कुछ यूजर्स ने अरिजीत से पूछे सवाल

एक तरफ जहां फैंस उनके इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस इस बात से काफी अपसेट हैं कि वह एक तरफ झूठा खाना उठा रहे हैं, दूसरी तरफ जिस स्टेज को वह टेम्पल बता रहे हैं वहीं पर 'शूज' में परफॉर्म कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये पूरी तरह से ड्रामा है, क्योंकि मंदिर में तो शूज पहनकर भी नहीं जाते हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "फिर आपने खुद मंदिर में शूज क्यों पहने हैं? एक और अन्य यूजर ने लिखा, "ये एक अच्छा जेस्चर है, लेकिन हमारी संस्कृति के मुताबिक, हम जिसे मंदिर मानते हैं, वहां पर शूज भी नहीं पहनते हैं"।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमसे जुड़ें

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe