HomeमनोरंजनBollywood में दोस्ती के नाम पर करोड़ों फीस छोड़, फ्री फिल्में करने...

Bollywood में दोस्ती के नाम पर करोड़ों फीस छोड़, फ्री फिल्में करने वाले स्टार्स

फिल्मी सितारों की यारी-दोस्ती के किस्से तो आपने कई बार सुने होंगे. लेकिन यहां जिन एक्टर्स की बात करने जा रहे हैं इन सभी ने अपने खास दोस्त के लिए फ्री में फिल्में की हैं.

सलमान खान
सलमान खान यारों के यार हैं और उन्होंने कई फिल्में दोस्ती के लिए फ्री में कीं. कभी शाहरुख की 'कुछ कुछ होता है', 'जीरो' और 'ओम शांति ओम' में, तो कभी कैटरीना कैफ के लिए 'तीस मार खान' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' जैसी फिल्मों में फ्री में कैमियो किया था.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ने फिल्म "ओम शांति ओम" से डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने इस फिल्म के लिए फीस नहीं ली थी. शाहरुख खान से अच्छी दोस्ती हुई और उनके लिए दीपिका ने 'बिल्लू' और 'जवान' में कैमियो के लिए भी कोई फीस नहीं ली थी.

शाहिद कपूर
फिल्म "हैदर" शाहिद कपूर के करियर की बेहतरीन फिल्म थी. विशाल भारद्वाज के साथ शाहिद ने 'कमीने' जैसी सुपरहिट फिल्म की है और उनसे अच्छी दोस्ती भी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल भारद्वाज की फिल्म "हैदर" के लिए शाहिद ने बिल्कुल भी फीस नहीं ली थी.

अमिताभ बच्चन
साल 2005 में आई 'ब्लैक' अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की शानदार फिल्म थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने संजय लीला भंसाली के लिए फ्री में काम किया था.

शाहरुख खान
सुपरस्टार शाहरुख खान ने 'दुल्हा मिल गया' और 'क्रेजी 4' में कैमियो किया था और ये उनके प्रोडक्शन की फिल्में थीं जिसकी कोई फीस नहीं ली. लेकिन शाहरुख सलमान खान की फिल्म "हर दिल जो प्यार करेगा" में, करण जौहर की फिल्म "ऐ दिल है मुश्किल" जैसी कई फिल्मों में कैमियो फ्री में करते नजर आए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमसे जुड़ें

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe