Homeमनोरंजननोरा को आई अपने स्कूली दोस्तों की याद, शेयर की फोटो

नोरा को आई अपने स्कूली दोस्तों की याद, शेयर की फोटो

मुंबई। बालीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को अपने स्कूली दिनों को याद आई तो उन्होंने अपने स्कूल के दोस्तों के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह महज 17 साल की हैं। फोटो में अभिनेत्री ने जो ड्रेस पहनी है उससे लगता है कि वह किसी कार्यक्रम में शामिल हुई हैं।
 पोस्ट पर नोरा ने लिखा, यह एक बहुत बड़ी याद है, इसमें मैं सिर्फ 17 साल की हूं। मैं अपने स्कूल के दोस्तों के साथ स्टेज पर डांस करने के लिए तैयार हो रही थी। फोटो में नोरा को बाईं ओर देखा जा सकता है। नोरा ने बताया कि उन्होंने और उनके ग्रुप के दोस्तों ने स्कूल के एक कार्यक्रम के लिए हफ्तों तक रिहर्सल की थी। उन्होंने लिखा, “हमने कई हफ्तों तक रिहर्सल की, मैंने उन सबको वह सब कुछ सिखाया जो मैं उस समय जानती थी। हमने अपनी ड्रेस में कुछ गानों पर बेलीडांस फ्यूजन एक्ट किया और अपने स्कूल में परफॉर्म किया। कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने हिंदी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्म “रोर: टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन” से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें तेलुगु फिल्मों में “टेम्पर”, “बाहुबली: द बिगिनिंग” और “किक 2” जैसी फिल्मों में देखा गया।
उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले विवादित रियलिटी शो “बिग बॉस” में भाग लिया। उन्होंने “दिलबर”, “गर्मी”, “साकी साकी”, “कुसु कुसु”, “जेडा नशा”, “एक तो कम ज़िंदगानी”, “पछताओगे” और “माणिके” जैसे गानों में अपने डांस से अपार लोकप्रियता हासिल की। नोरा ने स्ट्रीट डांसर 3डी और भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। नोरा को पिछली बार विद्युत जामवाल अभिनीत “क्रैक” और फिर कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित “मडगांव एक्सप्रेस” में देखा गया था, जिसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कदम भी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमसे जुड़ें

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe