Homeमनोरंजनअनुष्का सेन ने यात्रा की तस्वीरे शेयर कर मचाई सनसनी

अनुष्का सेन ने यात्रा की तस्वीरे शेयर कर मचाई सनसनी

मुंबई । सोशल मीडिया पर मशहूर अदाकारा अनुष्का सेन ने अपनी दक्षिण कोरिया की यात्रा की कई तस्वीरें शेयर कर सनसनी मचा दी। इससे पहले भी अनुष्का अप्रैल महीने में साउथ कोरिया के बुसान में छुट्टियां मना चुकी हैं।  लोग उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।
 उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फ्लाइट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में वह ग्रे रंग का को-ऑर्ड सेट पहने हुए नजर आ रही हैं और उसके साथ उन्होंने सफेद और गुलाबी रंग के स्नीकर्स पहनें हैं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में अभिनेत्री एयरपोर्ट लाउंज में पोज देती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने खाने और फ्लाइट की सीट पर बैठे होने की भी की तस्वीरें शेयर कीं। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन दिया, अंदाजा लगाओ मैं अब कहां हूं! हिंट गाने में है। इसके बाद उन्होंने साउथ कोरियन सिंगर और सॉन्ग राइटर जंगकुक का स्टिल विद यू गाना शेयर किया। बता दें, अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में ज़ी टीवी के शो यहाँ मैं घर घर खेली से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इसके बाद उन्होंने पौराणिक धारावाहिक देवों के देव…महादेव में बाल पार्वती की भूमिका भी निभाई थी। उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि सोनी सब पर प्रसारित होने वाले बच्चों के शो बालवीर में मेहर के किरदार से मिली। इसके अलावा अनुष्का ने खूब लड़ी मर्दानी-झांसी की रानी में मणिकर्णिका की भूमिका भी निभाई थी। उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 में भी भाग लिया, जिसमें अर्जुन बिजलानी सीजन के विजेता बने।
रुपहले पर्दे की बात करें तो अनुष्का ने क्रेजी कुक्कड़ फैमिली और एम आई नेक्स्ट जैसी फिल्मों में काम के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज़ दिल दोस्ती दुविधा में देखा गया था, जिसमें अनुष्का ने असमारा की भूमिका निभाई थी। डेबी राव द्वारा निर्देशित और जहां आरा भार्गव और सीमा मोहपात्रा द्वारा निर्मित इस शो में शिशिर शर्मा, महेश ठाकुर और प्रियांशु चटर्जी भी हैं। अभी यह शो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है। मालूम हो कि  अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ 94 लाख फॉलोअर्स हैं, जो अभिनेत्री की तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमसे जुड़ें

0FansLike
0FollowersFollow
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe